बुधवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा संजय कॉलोनी स्थित यूपीएससी डिस्पेंसरी में निशुल्क कोरोना जांच शिविर. डॉ.रितु रानी।

फरीदाबाद.24 नवंबर।
(सुनील कुमार जांगड़ा)


सबला उत्कर्ष न्यूज :- कोविड सेंपलिंग इंचार्ज डॉ.रितु रानी ने बताया कि कल 25 नवंबर बुधवार को स्वास्थ्य विभाग UHC 33 फुट रोड. सेक्टर 23 की संजय कॉलोनी स्थित (डिस्पेंसरी) मे कोरोना की जांच के लिए एक दिवसीय निशुल्क शिविर आयोजित किया जा रहा है कोविड सेंपलिंग इंचार्ज डॉ रितु रानी ने बताया कि एसएमओ डॉ.विन्नी रस्तोगी के नेतृत्व में यह शिविर आयोजित किया जा रहा है यह निशुल्क जांच शिविर जनहित में UHC संजय कालोनी सेक्टर 23 में सुबह 9 बजे से 2 बजे तक आयोजित किया जा रहा है , जिसमें स्वास्थ्य विभाग की तरफ से चिकित्सकों की टीम में डॉ. सुभानी के अलावा अन्य चिकित्सको के साथ LT, स्टाफ नर्स तथा एएनएम स्टाफ कर्मी शिविर में जांच के लिए जनहित में सेवा करेंगे।

कोविड सेंपलिंग इंचार्ज व एएमओ डॉक्टर रितु रानी ने बताया कि यह कोविड-19 जनहित में निशुल्क जांच शिविर लगाने का उद्देश्य कोरोना के संक्रमण को विराम देने के लिए सरकार के दिशा निर्देश अनुसार आयोजित किया जा रहा है इस जांच शिविर में कोविड-19 की कोई भी व्यक्ति निशुल्क जांच करवा सकते हैं डॉ रितु रानी ने बताया कि इस कैंप में समय पर पहुंचकर अपना नाम रजिस्ट्रेशन करवाएं और उसके तुरंत पश्चात जांच प्रक्रिया शुरू की जाएगी उन्होंने शिविर में आने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा के कोविड-19 की जांच टकराने वाली सभी व्यक्ति अपना आधार कार्ड साथ में अवश्य लेकर आएं ताकि जांच प्रक्रिया की स्थिति को देखते हुए जनहित में लाभकारी है।स्वास्थ्य विभाग द्वारा जनहित में अपील करते हुए डॉ रितु रानी ने बताया कि
ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंच कर निशुल्क कोरोना जांच केम्प में भागीदारी निभाऐ. इस जांच प्रक्रिया के दौरान डरने और घबराने की आवश्यकता नहीं है कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी ही सुरक्षा है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *