वृक्षारोपण एवं सफाई अभियान कार्यक्रम किया गया।

भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पखवाड़ा के चौथे दिन पार्टी एवं संगठन के कार्यकर्ताओं ने वृक्षारोपण एवं सफाई अभियान कार्यक्रम करके जन्मदिन को सफल बनाया।

माननीय प्रधानमंत्री जी 70 साल पूर्ण करने के उपरांत अपने सभी चाहने वालों से गुजारिश की थी की कम से कम गरीब असहाय दर्द लोगों को समाज सेवा के रूप में सहायता एवं सम्मान प्रदान करें तथा पर्यावरण को शुद्ध रखने के लिए कम से कम 70 वृक्ष लगाएं तभी मुझे एहसास होगा कि मेरे कार्यकर्ताओं ने मेरा जन्मदिन मनाया इसी को देखते हुए।

प्रधानमंत्री प्रचार प्रसार अभियान कसक प्रभाग के जिला अध्यक्ष, श्री अरविंद श्रीवास्तव हमीरपुर ने विकासखंड भरुआ सुमेरपुर के ग्राम टेढ़ा सिरौली पचखुरा बरुआ भंवरा इत्यादि तमाम गांव एवं कस्बे में स्वयं की उपस्थिति में सफाई अभियान एवं सार्वजनिक स्थलों पर वृक्षारोपण का कार्य कराया।

जिला अध्यक्ष अरविंद श्रीवास्तव उपाध्यक्ष मनीष सिंह महामंत्री पवन सैनी जिला मंत्री ब्रह्म कुमार सिंह जिला कार्यकारिणी सदस्य रमाशंकर नामदेव जिला उपाध्यक्ष अवनीश कुमार शुभम जी मोनू प्रजापति जी उपस्थित रहे।

जिला अध्यक्ष अरविंद श्रीवास्तव ने जानकारी दी की प्रदेश अध्यक्ष कृषक प्रभाग के प्रदेश अध्यक्ष श्री संजीव कुमार जी ने अपने सभी जनपद के भाइयों से अनुरोध किया है कि ज्यादा से ज्यादा मोदी जी की योजनाओं को गांव स्तर तक पहुंचाने का कार्य करें जिससे लोगों को जागरूकता सके एवं उनके जन्मदिन पर अपनी टीम के साथ जगह जगह पर समाज सेवा कार्य करें इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए।

जनपद हमीरपुर के समस्त कार्यकर्ता इस जन्मदिन पखवाड़ा मैं प्रचार प्रसार के कार्यों के अलावा समाजसेवी कार्य भी कर रहे हैं जो कि एक मिसाल के रूप में चर्चित हो रहा है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *