सुशांत केस की सीबीआई जाँच का निर्णय का स्वागत-मा.रामदास आठवले


सुशांत केस की सीबीआई जाँच का निर्णय का स्वागत-मा.रामदास आठवले

सबला उत्कर्ष समाचार राजश्री राहुल चौधरी दिल्ली

नई दिल्ली ।रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले)के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री मा. रामदास आठवले ने कहा कि सुशांत केस में मा. उच्चतम न्यायालय के द्वारा सीबीआई जांच के निर्णय का स्वागत करता हूं और मुझे विश्वास है कि अब सुशांत के परिजनों को न्याय मिल जाएगा।

श्री आठवले ने कहा कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार इस प्रकरण की जांच ठीक ढंग से नही कर रही थी ।श्री आठवले ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री मा.अनिल देशमुख जी ने पूर्व में आश्वस्त किया था कि महाराष्ट्र सरकार उच्चतम न्यायालय के निर्णय मान्य करेगी ।
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. रामदास आठवले ने कहा कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार ठीक ढंग से जांच नहीं कर पा रही थी और और घटना के काफी समय व्यतीत होने के बाद भी जांच किसी निर्णय पर नही पहुच पायी थी यह दुर्भाग्यपूर्ण था और सुशांत के परिजनों के साथ अन्याय हो रहा था ।
उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने पटना में प्राथिमिकी दर्ज करके पूर्व में ही सीबीआई जांच की मांग की थी जिसको भारत सरकार ने मान्य कर दिया था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *