सरेआम अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में एक्ट्रेस पूनम पांडे गिरफ्तार…

सबला उत्कर्ष ब्युरो : संदीप तिवारी…

दिल्ली। अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे( Poonam Pandey) को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोवा पुलिस ने पूनम पांडे को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पूनम पांडे के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील वीडियो सूट करने का आरोप लगा था और उनके खिलाफ गोवा फॉरवर्ड की वुमेन विंग्स ने शिकायत दर्ज कराई थी। FIR दर्ज होने के बाद आज गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार को गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमेन विंग्स ने एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पूनम पांडे के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत में कहा गया कि वो गोवा के छंपोली डैम में सरेआम अश्लील वीडियो शूट कर रही थी।इसके अलावा पूनम पांडे की अश्लील वीडियो की शूटिंग को लेकर एक अज्ञात शख्स ने भी कैनाकोना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पूनम से पूछताछ के बाद पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने के आरोप में पूनम को गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि ये कोई नया मामला नहीं है, जब पूनम पांडे विवादों में रही है। इससे पहले उन्होंने हाल ही में अपने पति पर सैम बॉम्बे पर मारपीट और यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज कराने के कुछ दिन बाद उन्होंने वीडियो शूट कर बताया कि अब सब ठीक है।
वहीं कोरोना वायरस के कारण लगाए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान पूनम पांडे और सैम बॉम्बे को लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पूनम पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटोज डालती रहती है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *