भोपाल के प्रभात चौराहे पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कृषि बिल पास होने पर किया विरोध-प्रदर्शन।


भोपाल – सबला उत्कर्ष ब्युरो :- केंद्र सरकार के कृषि बिल पारित होने के बाद इस बिल की मुख़ालफ़त भी तेज़ हो गई हैं बिल के पास होने पर किसान तो विरोध कर ही रहे हैं किसानों का साथ देने के लिए राजनीतिक पार्टियां में बिल के विरोध में मैदान में उतर आई हैं।

इसी सिलसिले में भोपाल के प्रभात चौराहे पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज दोपहर 12 बजे किसान विरोधी बिल का पुरजोर विरोध कर केंद्र सरकार के साथ ही मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के खिलाफ भी नारे लगाए और मांग करते हुए कहा कि भाजपा सरकार तत्काल इस किसान विरोधी बिल को वापस ले।

मीडिया से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश के किसानों के खिलाफ जो बिल पास किया हैं उसे तत्काल वापस लिया जाए, ये मोदी सरकार की तानाशाही हैं आज देश का किसान कर्जदार हो चुका हैं उसको उसकी फसल का मुनासिब दाम नही मिल रहा हैं बाढ़ से किसानों की फसलें खराब हो गई जिसकी वजह से किसान आत्महत्या कर रहे हैं ऐसे में मोदी सरकार उनकी मदद करने के बजाए किसानों के खिलाफ ही बिल लेकर आ गई और संसद में उसे पास भी कर दिया हैं।

भोपाल आम आदमी पार्टी…

पंकज सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार के साथ ही मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहाकि शिवराज अपने आपको किसान पुत्र कहते हैं लेकिन किसानों का दर्द शिवराज को नज़र नही आ रहा हैं पहले शिवराज सरकार कोरोना जैसी महामारी को रोकने में नाकाम रहे और अब किसानों की मुश्किलों को भी हल करने में नाकाम रहे हैं अभी तक प्रदेश सरकार ने किसानों का कर्ज माफ नही किया हैं कर्ज के बोझ तले कई किसानों ने आत्महत्या कर ली, लेकिन शिवराज सरकार को कोई फर्क नही पड़ रहा हैं।

उन्होंने आगे कहाकि किसानों के लिए आज आम आदमी पार्टी देशव्यापी प्रदर्शन कर रही हैं देश के हर जिले में आम आदमी पार्टी किसान विरोधी बिल को वापस लेने के लिए प्रदर्शन कर रही हैं भोपाल स्थित प्रभात चौराहे पर किसान बिल का विरोध कर प्रदर्शन करने वालो में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह के साथ भोपाल जिला अध्यक्ष रीना सक्सेना, रेहान जाफरी, अज़हर भाई, आम आदमी पार्टी ऑटो यूनियन के अध्यक्ष मो.जावेद खान के साथ ही आप पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *