बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले चिराग, कहा- सीट पर जल्द हो फैसला वरना उतारेंगे उम्मीदवार

सूत्रों के मुताबिक, मुलाकात के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि जेडीयू लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के साथ गठबंधन नहीं चाहती है. इसलिए जेडीयू उम्मीदवारों के खिलाफ LJP प्रत्याशी उतारे जा सकते हैं.बिहार विधानसभा चुनाव से पहले NDA गठबंधन में सीट शेयरिंग पर मतभेद बढ़ता जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक, लोक जनशक्ति पार्टी  (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार रात भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि चिराग ने अल्टीमेटम दिया है कि बीजेपी सीटों के शेयरिंग पर जल्द फैसला करे वरना LJP 143 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. 

मंगलवार को लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज अहमद ने कहा था कि पार्टी की ओर से चिराग ही मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे, इसमें कोई शक नहीं है. शाहनवाज अहमद का ये बयान तब आया है जब एनडीए में सीट को लेकर हलचल मचनी शुरू हो गई है. 

लोक जनशक्ति पार्टी ने एनडीए में विधानसभा चुनाव के लिए 42 सीटों तक की मांग रखी है, लेकिन अभी बीजेपी-जदयू की ओर से कुछ फाइनल नहीं हुआ है. पिछले दिनों चिराग पासवान ने इसी मसले पर गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी थी. इस चिट्ठी में चिराग ने तय वक्त पर सीट बंटवारा ना होने पर सवाल खड़े किए थे. 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *