गाजियाबाद में बनी बर्निग पार्सल कोच में लगी भीषण आग मचा हड़कंप…

गाजियाबाद-

दिल्ली लखनऊ शताब्दी की बर्निंग ट्रेन के पार्सल कोच में लगी भीषण आग मचा हड़कंप पूरा मामला गाजियाबाद रेलवे स्टेशन का

गाजियाबाद सबला उत्कर्ष समाचार प्रतिनिधि :

गाजियाबाद- दिल्ली से लखनऊ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में सुबह आग लग गई । यह आग गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर खड़ी शताब्दी ट्रेन के पार्सल कोच में लगी आग। जिसके बाद स्टेशन पर हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी मच गई । आग पर काबू पा लिया है मौके पर पहुंचे अधिकारी ने दिए जांच के आदेशआदेश। इस घटना में ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित है।


सविस्तर वृत्त इस प्रकार की सुबह 7:00 बजे गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस दिल्ली से लखनऊ जिसमें पिछले डिब्बे में अचानक आग लगने का मामला सामने आया को देखते हुए गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई मौके पर अधिकारी यो ने पहुंचकर आग बुझाने वाले यंत्रों से धुयें को काबू करने की कोशिश की गई सफलता नहीं मिलने के कारण दमकल की 6 गाड़ियों को बुलाया गया चार फायर ट्रेडर्स ने खिड़की तोड़ने के बाद धुयें पर काबू पाने की कोशिश की बाकी कोच को ट्रेन से अलग कर बाद में रवाना कर दिया गया ।
शताब्दी एक्सप्रेस लगेज बुकिंग में आखिर आग कैसे लगी इसका पता लगाया जा रहा है अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है ।
Ashutosh Gangal – GM North Reilway इन्होंने बताया कि पूरा सामान सिस करके फॉरेस्टीक लैब में और इंक्वायरी कमिश्नर के लिए भेजा जाएगा और सेनिटाइजर कंटेनर नई दिल्ली से लोड हुआ था । उन्होंने यह भी बताया कि सीसीटीवी फुटेज और जो कुछ निकला है वह सेनीटाइजर नहीं है कुछ बोतलें हैं उसकी हम जांच करेंगे उसके बिना कुछ नहीं कर सकते। आग लगने की खबर में यह बात सामने आई थी कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने का कारण बताया गया था । राहत की बात यह है कि इस घटना में आघात होने की खबर नहीं मिली है। आगे की जांच शुरू है

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *