रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय अधिकारिता राज्य मंत्री मा.रामदास आठवले ने कहा कि मानव जीवन में पर्यावरण का बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान दिया…..

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय अधिकारिता राज्य मंत्री मा.रामदास आठवले ने कहा कि मानव जीवन में पर्यावरण का बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान दिया….

सबला उत्कर्ष समाचार राजश्री राहुल चौधरी


नई दिल्ली 15 अगस्त। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय अधिकारिता राज्य मंत्री मा.रामदास आठवले ने कहा कि मानव जीवन में पर्यावरण का बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान है। इसलिए हम सबको मिलकर निरंतर वृक्षारोपण के लिए प्रयास करना चाहिए। उन्होंने समाज के सभी वर्गों से आवाहन किया है कि समय-समय पर वृक्षारोपण की गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए अपना हर संभव सहयोग प्रदान करे ।


स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नई दिल्ली के नवीन महाराष्ट्र सदन में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री माननीय रामदास आठवले ने वृक्षारोपण किया। इस मौके पर कहा कि वर्तमान समय में हम सभी देशवासियों को शुद्ध हवा और प्रकृति की संरक्षण के लिए विशेष प्रयास की आवश्यकता है और सभी को मिलकर वृक्षारोपण पर जोर देना चाहिए। श्री आठवले ने कहा कि वर्तमान पीढ़ी के साथ भविष्य आने वाली पीढ़ियों के लिए फलदार वृक्षों के साथ -साथ ज्यादा आक्सीजन प्रदान करने वाले वृक्षारोपण हो ऐसा सरकार का प्रयास है और समाज के सहयोग से सफलता भी मिल रही है।


इस मौके पर स्थानिक आयुक्त (निवेश एवं प्रोटोकॉल ) निधि पांडे स्थानिक आयुक्त श्याम लाल गोयल ,सहायक स्थानिक आयुक्त डॉ रमेश अडपवार , व्यस्थापक भावना मेश्राम सहित स्थानिक आयुक्त कार्यालय के अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *