दबंगों के खिलाफ बेटी के मां ने किया था थाने में मामला दर्ज उनको ही फसाया दूसरे केस में – मीना चंद ने हरियाणा सरकार से सीबीआई जांच की है मांग …

दबंगों के खिलाफ बेटी के मां ने किया था थाने में मामला दर्ज उनको ही फसाया दूसरे केस में – मीना चंद ने हरियाणा सरकार से सीबीआई जांच की है मांग …………………… सबला उत्कर्ष समाचार राजश्री चौधरी नई दिल्ली- दबंगों द्वारा रातों में द्वारका सेक्टर 8 में रहने वाले दंपत्ति श्रीमती मीना चंद केशभान चंद के घर का दरवाजा खटखटा कर (बदला हुआ नाम ) सादी को बाहर निकाल चिल्लाते हैं। गेट ना खोलने पर गंदी गंदी गालियां देते हैं ।कुछ दिन पहले शादी स्कूल के कपासहेड़ा बॉर्डर पर स्टैंड से दिनांक 29 दिसंबर 2019 के दिन किडनैप करके लेकर गए थे। सादी की उम्र 13 साल है और यह नवी कक्षा में पढ़ती है ।इसका स्कूल कापसहेड़ा बॉर्डर पर है। इसका फायदा उठाया और रंजिश के चलते इस लड़की को किडनैप कर लिया। लेकिन पंजाब के सीआईएसएफ के जवानों द्वारा गाड़ी को पकड़ने के बाद दबंग गाड़ी और बच्ची को छोड़कर भाग खड़े हुए । उसके बाद बठिंडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस को फोन करके उनको बेटी के बारे में बताया तब जाकर दिल्ली पुलिस कापसहेड़ा थाने से एएसआई और बेटी के मां-बाप जाकर उस बेटी को 3 जनवरी 2020 बठिंडा से दिल्ली लेकर आए। उसके बाद उन पाच लोगों पर कार्रवाई की गई । दो लोगों को छोड़ दिया गया ।तीन लोगों पर कार्रवाई की गई ।इस दंपति पुलिस पर यह भी आरोप लगाया कि इन 2 लोगों को क्यों छोड़ दिया और पुलिस पर पैसा खाने का भी आरोप लगाया था।जिनका केस द्वारका कोर्ट में चल रहा था । इस मामले को महिला आयोग दिल्ली में भी दर्ज किया गया था लेकिन श्रीमती मीना चंद पति केश भांन चंद को न्याय नहीं मिल पाया । इस केस के चलते रंजिश में दबंग आनंद कुमार ने लड़की के पिता पर अपनी बीवी को छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा कर उनको उल्टा फसाया। इस दंपति पर इस तरह से कार्रवाई करने के बाद यह बहुत डरे हुए और सहमे हुए हैं। इन्होंने गुहार लगाई है कि इस केस की सीबीआई जांच हो और उनकी बेटी को भी इंसाफ मिले।सादी आज तक इस सदमे से बाहर निकली भी नहीं है कि उसके पापा को इस तरह से फसाया गया है। आज सादी के मां बाप बेल पर छुड़ाया गया है। इन बच्चों के आगे पीछे कोई नहीं है मां-बाप अगर जेल में चले जाए तो इन दो बच्चों को कौन देखेगा ?

आज बेटा 8 साल पर चाय गिरने से शरीर जल चुका है । और आज उसे अस्पताल से घर लेकर आई है। इनके साथ किस तरह से परेशानी चल रही है यह खुद समझ नहीं पा रही है।और इनके पति को मानेसर पुलिस उठाने आयी । एक औरत कहा कहा लड़ेगी ? बेटी को न्याय दिलाने में हर दरवाजे पर दस्तक दि लेकिन खाली हाथ लौटकर आणा पड़ा । दबंगों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई वोतो खुले आम घूम रहे हैं लेकिन हर मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। मानेसर पुलिस आज 13/8/2020 इनके पति को उठाने आए तो पुलिस कर्मचारी ने खुद बयां किया कि बड़े अफसर पैसा खाकर बैठे हैं उनको तो नोटिस लेकर उठाने के लिए आना पड़ता है। इसलिए सरकार से यह गुहार है कि इस केस की सीबीआई जांच की जाए और सही से जांच कर कर इनको न्याय दिलाने में मदद की जाए।

इस मामले को सब ला उत्कर्ष न्यूज़ द्वारा 1 फरवरी 2020 के वृत्तपत्र में इस खबर को प्रकाशित किया गया था। ताकि इन लोगों को न्याय मिल सके। लेकिन आज इनको न्याय मिलने की बात तो दूर उल्टे इनको झूठे केस में फंसाने की साजिश की जा रही है। इसलिए दंपति श्रीमती मीना चंद पति केशभान चंद ने मीडिया से और सरकार से सबसे गुहार लगाई है कि इन को न्याय दिलाने में सब मदद करें । ताकि श्रीमती मीना चंद पति केश भान चंद के बच्चों का भविष्य बन सके और उनकी जान-माल की रक्षा हो सके। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का मोदी सरकार का नारा कहा गया ? आज इस बेटी के परीवार की मदत करने कोई आगे नहीं आ रहा है और एक तरफ पुलिस इस नाबालिक बच्ची को 18 साल की बालीक बनाने के कतार पर लगे हैं। यह परिवार हरियाणा गुड़गांव में रहने की वजह से आनंद कुमार भी यही रहने की वजह से हर बार कोई ना कोई बहाना बनाकर इन पर आरोप लगाता रहता है कहीं बार हरियाणा थाने में मामला दर्ज है अब हरियाणा के मानेसर थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर दिया आनंद कुमार की बीबी ने इस मामले को लेकर भी दंपति ने सीबीआई जांच की मांग की है। श्रीमती मीना चंद पति केशभान चंद इनका यही कहना है कि इनको जालसाजी के चलते गलत मामले में फंसाया है। इस केस की मदद की गुहार के लिए हम हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर जी को भी खबर भेजेंगे । जिससे हरियाणा सरकार के भी नजर में आए कि उनके राज्य में और महिलाओं पर किस तरह से अन्याय हो रहा है। और उनको दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *