कंगना महाराष्ट्र सरकार से लंबी लड़ाई को तैयार, राउत को छोड़ सीधे उद्धव ठाकरे पर वार

सबला उत्कर्ष संवादाता: (संदीप तिवारी);अभी तक कंगना रनौत शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत को लेकर मुखर थीं, लेकिन बीएमसी की कार्रवाई के बाद उन्होंने सीधे सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं.

एक्ट्रेस कंगना रनौत के पाली हिल स्थित ऑफिस पर चले बुलडोजर के बाद इस मुद्दे पर हंगामा बढ़ गया है. कंगना मुंबई पहुंच चुकी हैं और बीएमसी के एक्शन के बाद उनका बयान भी आ गया है. इस बार कंगना ने संजय राउत को छोड़ सीधे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है. उनके बयान से साफ है कि वो महाराष्ट्र सरकार से लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं. कंगना ने वीडियो जारी करके कहा, “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता.”

इससे पहले कंगना रनौत शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत को लेकर मुखर थीं, लेकिन बीएमसी की कार्रवाई के बाद उन्होंने सीधे सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं. वो नेपोटिज़्म से लेकर शिवसेना नेता संजय राउत तक पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं.

पिछले हफ्ते कंगना ने कहा था कि वर्तमान की महाराष्ट्र सरकार के वक्त में उन्हें डर लगता है. उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी, जिसके बाद संजय राउत ने कहा था कि अगर कंगना को डर लगता है तो वो मुंबई न आएं

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *