भूमिहीन परिवारों को पांच एकड़ जमीन दिलाने के लिए चलेगा आंदोलनः मा. रामदास आठवले…

भूमिहीन परिवारों को पांच एकड़ जमीन दिलाने के लिए चलेगा आंदोलनः मा. रामदास आठवले.

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(आठवले) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बंगाल और तमिलनाडु चुनाव लड़ने का फैसला.

नई दिल्ली, 8 फरवरी । सबला उत्कर्ष न्यूज नेटवर्क :- रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(आठवले) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सोमवार को नई दिल्ली के न्यू महाराष्ट्र सदन मे हुई मीटिंग में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। देश भर में भूमिहीन परिवारों को पांच एकड़ जमीन दिलाने के लिए आंदोलन चलाने का निर्णय लिया गया। 25 फ़रवरी को सभी ज़िला मुख्यालयों पर पार्टी प्रदर्शन कर ज़िला प्रशासन को ज्ञापन देगी। पार्टी बंगाल और तमिलनाडु चुनाव भी लड़ेगी। दोनों जगह दस-दस सीटों के लिए सहयोगी भाजपा से बात करने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में प्राइवेट सेक्टर में भी आरक्षण और प्रमोशन में आरक्षण देने की सरकार से माँग की गई।

राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री मा. श्री रामदास आठवले की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में मोदी सरकार के कृषि कानूनों का समर्थन किया गया। कहा कि आरपीआई पहले दिन से ही कृषि कानूनों के समर्थन में है, क्योंकि इन कानूनों से किसानों की तकदीर बदलने वाली है। नए कृषि कानून देश के किसानों को सशक्त बनाएंगे। बैठक में कहा गया कि आगामी बंगाल और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव पार्टी लड़ेगी। इसके लिए एनडीए सहयोगी भाजपा के साथ सीटों को लेकर बात होगी।

इस बैठक में कुल एक करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया। सदस्यता अभियान की समीक्षा हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. रामदास आठवले ने कहा कि सदस्यता अभियान समाप्त होने के बाद शाखा, तालुका, जिला और प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों के चुनाव होंगे। जिसके बाद राष्ट्रीय अधिवेशन बुलाकर राष्ट्रीय कार्यकारिणी गठित होगी। माननीय मंत्री श्री आठवले की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में राष्ट्रीय कमेटी के पदाधिकारियों के साथ सभी राज्यों के प्रभारी और वरिष्ठ पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *