बिहार अब उत्तर प्रदेश के रास्ते पर चल पड़ा है,बिहार की बेटी को जला कर मार डाला।

सीनियर पत्रकार चौधरी अफज़ल नदीम की खास रिपोर्ट :-

पटना :- सबला उत्कर्ष न्यूज : बिहार के वैशाली के देसरी थाने के रसलपुर हबीब गांव में छेड़खानी का विराेध करने पर जिंदा जलाई गई युवती गुलनाज खातून,रविवार काे पीएमसीएच में माैत हाे गई। यह घटना 30 अक्टूबर काे रसलपुर हबीब गांव में उस वक़्त हुई थी जब पीड़िता शाम पांच बजे घर से बाहर निकली थी।
गुलनाज ने वैशाली पुलिस काे दिए गए बयान में कहा है कि गांव के तीन युवकाें सतीश कुमार राय, विजय कुमार और चंदन राय ने मुझे पकड़ लिया और गलत हरकत की काेशिश करने लगे। इसपर शाेर मचाने के साथ ही तीनाें के बारे में गांव वालाें काे बता देने की बात कही ताे इतने में सतीश पाॅकेट से केराेसिन की बाेतल निकाली और मेरे शरीर पर केरोसिन का तेल डाल दिया और माचिस से आग लगा कर हसने लगा और जब गांव वालों का आवाज सुना तो भाग निकला गांव वाले पहुंचे आग को जैसे तैसे भुझाया और मुझे हाजीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया।
उसके बाद वहां से पीएमसीएच लाया गया। तब तक गुलनाज दम तोर चुकी थी देखकर परिजनाें का गुस्सा फूट गया। परिजनाें की सूचना पर छात्र व अन्य संगठनाें से जुड़ी महिलाएं व अन्य लाेग 20 साल की गुलनाज का शव पीएमसीएच से लेकर करगिल चाैक पहुंच गए। शव के साथ लाेगाें ने कारगिल चाैक जाम कर वैशाली पुलिस व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। परिजनों की मांग थी कि आरोपी को तुरंत गिरफ्तारी किया जाये।आखिर कब तक भारत देश की बेटी को दरिंदे नोंच कर जलाते रहेंगे।
स्पीडी ट्रायल कराकर आराेपिताें काे फांसी की सजा दी जाए। लाेगाें के प्रदर्शन व हंगामे से कारगिल चाैक के पास वाहनाें की कतार लग गई। सूचना मिलने के बाद गांधी मैदान समेत कई थानाें की पुलिस माैके पर पहुंची और किसी तरह समझा-बुझाकर लाेगाें काे वहां से हटा दिया। प्रशासन ने चुनाव को देखते हुए मामला दबाए रखा। जब युवती की मौत हुई तो मामला सामने आया।बिहार के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से बिहार की बेटी को कब तक ऐसे दरिंदे नोच कर मारते रहेंगे ,जलाते रहेंगे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का नारा है बेटी बचाओ ,बेटी पढ़ाओ लेकिन ऐसे दरिंदे भारत की बेटी को लहूलुहान करके नोच कर मार देते हैं,जला देते हैं ,प्रधानमंत्री से विनती है कि बिहार की बेटी न्याय मिलनी चाहिए
श्री नीतीश कुमार जी से विनती है कि ऐसे दरिंदो को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि शबक मिल सके।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *