केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे की बड़ी भविष्यवाणी से टेंशन में उद्धव सरकार…

सबला उत्कर्ष न्यूज : राजश्री चौधरी.

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने महाराष्ट्र में सरकार को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उपभोक्ता मामलों के राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने दावा किया है कि अगले 2-3 महीनों में महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिर जाएगी और सूबे में बीजेपी की सरकार होगी। प्रधानमंत्री मोदी के मंत्री के इस दावे से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी टीम टेंशन में आ गई है।

रावसाहेब दानवे पाटिल ने ये भविष्यवाणी औरंगाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में अगले महीने होने वाले विधान परिषद चुनाव के लिए परभणी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक को संबोधित करते हुए यह दावा किया।उन्होंने कहा कि ‘ये मत समझिए कि राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी। साफ-साफ बता रहा हूं कि अगले दो-तीन महीने में महाराष्ट्र में हमारी सरकार बनने जा रही है. आप लोग इसे याद रखिएगा।’

केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे के इस बयान के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर चर्चाओं का दौर तेज हो गया है। महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की सरकार बनने के तुरंत बाद भी ऐसी बयानबाजी सुनने को मिली थी। बीजेपी नेताओं ने दावा किया था कि ये सरकार ज्यादा देर तक नहीं टिकने वाली है।

आपको बता दें कि बीजेपी की 80 घंटे की सरकार गिरने के बाद महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी की साझा सरकार बनी और उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने। लेकिन तभी से ही लगातार बीजेपी की ओर से सरकार पर निशाना साधा जा रहा है और कई मसलों पर उद्धव सरकार को घेरा गया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *